• Sun. Sep 26th, 2021

छोटी सी बच्ची ने पवन सिंह के लिए गाया गाना, अब तक 1 मिलीयन व्यूज भी मिल चुके

ByShailesh Kumar

Aug 1, 2021

भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार अक्सर अपने हिट गानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, इस बार सुपरस्टार चर्चा में तो आए लेकिन उनके नहीं बल्कि उनकी फैन के गाने को लेकर. दरअसल, पवन सिंह की एक 8 साल की फैन ने उनके लिए गाना गाया है जो जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक 1 मिलीयन व्यूज भी मिल चुके हैं. गाना गाने वाली बच्ची का नाम नंदिनी तिवारी है.

पवन सिंह की फैन है नंदिनी

नंदिनी तिवारी ने गाना ‘मेरा दिल पवन सिंह का फैन है’ के जरिए पवन सिंह के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया है और उनसे मिलने की भी इच्छा जाहिर की है. इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी शानदार है. भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है जब एक छोटी सी बच्ची ने किसी सुपर स्टार के लिए गाना गाया है. इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और कई लोग ये कह भी रहे हैं कि पवन सिंह को उस बच्ची से मिलना चाहिए.

फैंस में है पवन सिंह की दीवानगी

पीआरएस फिल्म भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज गाने ‘मेरा दिल पवन सिंह का फैन है’ के लिरिक्स नीरज निर्मल ने तैयार किए हैं, जबकि म्यूजिक गोलू गुलजार का है और इसकी प्रोड्यूसर रानू सिंह हैं.

बता दें कि पवन के फैंस में उनके प्रति दीवानगी बेहद है, तभी कोई उनके लिए गाना गा रहा है, तो कोई मोतिहारी से आरा सौ किलोमीटर की दूरी व्हील चेयर से तय कर उनसे मुलाकात कर रहा है.

बच्चों में बेहद लोकप्रिय हैं पवन सिंह

पवन सिंह ना सिर्फ युवाओं के दिलों पर राज करते हैं बल्कि उनकी दीवानगी छोटे-छोटे बच्चों में भी खूब देखने को मिलती है. पावरस्टार के डायलॉग भी बच्चों को बेहद पसंद हैं और गानों की बात करें तो हर एज ग्रुप और तबके में पवन सिंह के गानों का क्रेज है. पवन सिंह के गानों पर वो परफॉर्म करते हैं, उनकी एक्टिंग की नकल करते हैं, उनके एक्शन को कॉपी करते हैं.

पवन सिंह के गाने बनाते हैं रिकॉर्ड

पवन सिंह हर जॉनर के गाने से रिकॉर्ड बनाते हैं. इनके गाने रिलीज होते ही मिलियन व्यूज बटोर लेते हैं. यहां तक कि कई मौके ऐसे रहे हैं जहां बॉलीवुड के गाने भी पवन सिंह के गानों के आगे पानी मांगते नजर आए हैं.