मनजिंदर सिरसा ने करण जौहर समेत कई कलाकारों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

 

शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने BSF मुख्यालय में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात की। इस दौरान सिरसा ने निदेशक/निर्माता करण जौहर समेत अन्य कलाकारों पर ड्रग्स पार्टी का आयोजन करने का आरोप लगाते हुए शिकायत सौंपी।

बता दें, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल और अन्य के खिलाफ NDPS एक्ट 1985 के तहत शिकायत दर्ज की गई है। इस पूरे मामले पर सिरसा ने रिपब्लिक भारत से बात की है। उन्होंने कहा है कि उनकी शिकायत पर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी जिसकी वजह से उन्होंने NCB में शिकायत दर्ज करवाई है।

मुंबई पुलिस पर सिरसा का बड़ा आरोप

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, ‘मैंने आज से एक साल पहले अगस्त 2019 को ड्रग्स पार्टी के बारे में तब के मुंबई पुलिस कमिश्नर से जांच करने के लिए कहा था। जब एक विधायक ड्रग्स केस की जांच करने के लिए कहे तो पुलिस इसको तवज्जो ना दे तो इसके दो ही कारण हो सकते हैं। एक ये जो ड्रग्स केस है ये नार्मल कोर्स है। इसके ऊपर कोई चर्चा की जरूरत नहीं है। दूसरा ये है कि ये सब मिले हुए हैं। यही दो कारण हो सकते हैं कि आप इतने संगीन इल्जामों पर कोई कार्रवाई ना करें। मैंने बार-बार उन्हें रिमाइंडर भी दिए। लेकिन कुछ नहीं हुआ। जिसके बाद मैंने 15 सितंबर को NCB चीफ से इसकी शिकायत की है।’

‘मुंबई पुलिस ने जांच क्यों नहीं की। जांच ना करने के पीछे का कारण मुंबई पुलिस ही बता सकती है। अगर इस मामले की जांच तब हुई होती तो आज सुशांत सिंह हमारे बीच होते। क्या मजबूरी थी मुंबई पुलिस की जांच ना करने के पीछे।’

वही NCB सुशांत मौत मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। खबरों के मुताबिक रिया ने बॉलीवुड में ड्रग्स के खेल में लिप्त 15 से ज्यादा बॉलीवुड कलाकारों के नामों का खुलासा NCB के सामने किया है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक उन कलाकारों में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत का भी नाम शामिल है। आने वाले दिनों में NCB कुछ अन्य कलाकारों के नामों का खुलासा कर सकती है।

Leave a Reply