• Fri. Jul 30th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

NDA में रहकर गरीबों के हक की आवाज उठाएंगे मांझी, HAM की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में खूब निकाली भड़ास

ByShailesh Kumar

Jun 2, 2021

पिछले कुछ वक्त से बीजेपी और जेडीयू को लेकर खरी खरी सुनाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एनडीए के साथ बने रहेंगे. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान जीतन राम मांझी ने खुला ऐलान किया है कि वह एनडीए के साथ थे और एनडीए के साथ आगे भी रहेंगे. लेकिन एनडीए में रहकर गरीबों के मुद्दे पर आवाज भी बुलंद करते रहेंगे.

कोरोना महामारी के इस दौर में जीतन राम मांझी ने जब राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई तो राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा तेज हो गई कि शायद मांझी अपने पतवार से राजनीति की नैया का रुख मोड़ने वाले हैं. पिछले दिनों जीतन राम मांझी ने जिस तरह धानमंत्री मोदी पर सवाल खड़े किए थे. उसके बाद यह कयास लगाया जा रहा था कि मांझी शायद बीजेपी से नाराज हैं. लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि एनडीए को छोड़कर फिलहाल वह कहीं नहीं जा रहे.

हालांकि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में जीतन राम मांझी ने आज कोरोना काल के दौरान सरकार की नीतियों और गरीबों को भी परेशानी को लेकर खूब भड़ास निकाली. लेकिन यह सब कुछ केवल बैठक के अंदर हुआ. बैठक के बाद पार्टी ने सबसे पहले जो दो लाइन का अधिकारिक बयान जारी किया है. उसमें कहा गया है कि मांझी एनडीए में है और एनडीए में ही रहेंगे. गरीबों के मुद्दे पर हम अनुरोध पूर्वक आवाज उठाते रहेंगे.