पटना में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, आक्रोशितों ने आगजनी कर किया सड़क जाम

CrimeBiharPatna

राजधानी पटना के दानापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया है. वहीं, मौक पर पहुंची पुलिस ने जाम हटवाकर आगे की जांच में जुट गई है।

शाहपुर थाना क्षेत्र का मामला: मिली जानकारी के अनुसार, दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर में निवासी झूलन राय नाम के व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने एक के बाद एक 3 गोलियां मारकर उक्त व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया।

भतीजे की हत्या में गवाह था झूलन: बताया जा रहा कि कुछ समय पहले झूलन राय के भतीजे की हत्या हुई थी. इस मामले में झूलन राय गवाह बना हुआ था. इसके बाद से ही अपराधी गवाही से हटने और केस वापस लेने की बार-बार धमकी दे रहे थे. लेकिन लाख मना करने के बाद भी जब झूलन राय ने बात नहीं मानी तो अपराधियों ने घर के दरवाजे पर आकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: वहीं, घटना के बाद लोगों ने मुआवजे की मांग और अपराधियों को पकड़ने को लेकर दानापुर बस स्टैंड के पास आगजनी कर सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. वहीं, इसकी सूचना मिलते ही शाहपुर थाने की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझने में जुटी हुई है. लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं थे. उनका कहना था कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाएंगे तब तक इसी तरह से रोड जाम रखेंगे. बाद में लोगों को समझने के लिए दानापुर थाना अध्यक्ष प्रशांत भारद्वाज भी पहुंचे है।

See also  नालंदा में कार्यकर्ताओं से मिले शाहनवाज हुसैन, कहा बिहार में अब हो गयी डबल इंजन की सरकार

आगे की कार्रवाई जारी: उन्होंने कहा कि माधोपुर में हत्या हुई थी, जिससे आक्रोशित होकर लोगों ने आगजनी करते हुए रोड जाम कर दिया. उनकी मांग है कि मृतक के परिजनों को मुआवजा मिले और अपराधी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो. लोगों को समझाया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है।

“शाहपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर में एक व्यक्ति की हत्या हुई है. इस मामले में पुलिस परिजनों के निशानदेही पर कार्रवाई कर रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. हत्या का मुख्य कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है.” -बिक्रम सिहाग, एएसपी, दानापुर

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।