‘लव यू इनफिनिटी पापा’, लालू यादव के जन्मदिन पर तेजप्रताप ने किया बेहद भावुक पोस्ट

BiharPatna

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव आज 77 वर्ष के हो गए हैं. लोकसभा चुनाव में पार्टी के बेहतर परिणाम से जहां नेता और कार्यकर्ता उत्साहित हैं, वहीं अब लालू के जन्मदिन ने उनको जश्न मनाने का एक और मौका दे दिया है. इस मौके पर विधायक तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने पिता को नेताओं का नेता बताया।

लालू के लिए क्या लिखा तेजप्रताप ने?: आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव ने अपने एक्स हैंडल पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, ‘उस व्यक्ति के लिए जो आत्मीयता, विनम्रता और सादगी का एक आदर्श मिश्रण है. वह व्यक्ति, जो उदाहरण के द्वारा नेतृत्व करता है. एक नेता, जो नेताओं का पोषण करता है. मेरे पापा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपसे अनंत प्रेम.’

https://x.com/TejYadav14/status/1800268952418881710

आरजेडी कार्यालय में लालू का बर्थडे सेलिब्रेशन: आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के 77वें जन्मदिन को पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में भव्य तरीके से मनाया जा रहा है. इसको लेकर व्यापक तैयारियां की गईं हैं. दफ्तर को सजाया गया है, लाइट भी लगाई गई है. प्रखंड कार्यालयों में भी कार्यक्रम होगा. पटना ऑफिस में लालू यादव कार्यकर्ताओं के बीच 77 पाउंड का केक काटेंगे।

77 वर्ष के हुए लालू यादव: आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का जन्म 11 जून 1948 को गोपालगंज के फुलवरिया गांव में हुआ था. उनके पिता का नाम कुंदन राय और माता का नाम मरछिया देवी है. 1973 में उनकी शादी राबड़ी देवी से हुई. उनको 7 बेटियां और 2 बेटे हैं. लालू 1970 में पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष बने. वहीं 29 साल में 1977 में पहली बार सांसद बने. 1990 से 1997 तक वह बिहार के मुख्यमंत्री बने, जबकि 2004 से 2009 तक देश के रेल मंत्री भी रहे।

See also  31 दिसंबर के बाद नहीं कर पाएंगे UPI Payment, करवा ले ये काम वरना ट्रांजेक्शन सर्विस हो जाएगी बंद!

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।