दोगुने उम्र की भाभी से किया प्रेम विवाह, 10 दिनों के भीतर हो गया मर्डर

SaharsaBiharCrime
Google news

बिहार के सहरसा में करीब दोगुनी उम्र की रिश्ते की भाभी के साथ प्रेम विवाह रचाने वाले युवक का शव देर रात सदर थाना क्षेत्र की पानी टंकी परिसर में बरामद हुआ. मृत युवक की संदिग्ध मौत की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया, जबकि मृत युवक के फूफा, बुआ और फूफा की छोटी बेटी को पूछताछ के लिए थाना में रखा गया है।

10 दिनों से रह रहा था युवक : युवक अपनी पत्नी के साथ 10 दिनों से रिश्ते में फूफा के घर में रह रहा थे. परिजनों के अनुसार तीन दिन पहले मृत युवक की ‘पत्नी’ (भाभी) अपने मायके चली गई थी. जिसे युवक बारबार वापस आने के लिए फोन कर रहा था. लेकिन उनकी पत्नी मायके से नहीं लौट रही थी. नीतीश को यह संदेह हो रहा था कि उनकी पत्नी अपने पूर्व पति के साथ रह रही है. जिससे वह मानसिक तनाव में था. परिजनों के अनुसार पत्नी के पूर्व पति भी एक युवक के साथ सहरसा आकर धमकी दिए थे।

चार माह पहले भाभी से किया था प्रेम विवाह : नीतीश ने चार महीने पहले अपने गांव के ही रिश्ते में बड़ा भाई की पत्नी से प्यार करने लगा था. 10 साल से भाभी को कोई बच्चा नहीं था. इसी बीच युवक (मृतक) का प्यार अपनी भाभी के साथ परवान चढ़ने लगा. जिसके बाद दोनों भाग कर शादी कर लिये. पहले वह पत्नी के साथ राजस्थान में रहा. फिर फूफा के घर सहरसा पहुंचा था और यहां रह रहा था।

प्रेम विवाह पर गांव में हुई थी पंचायत : युवक (मृतक) और भाभी ने भाग कर शादी कर लेने की बात पर पूनम के पति ने गांव में पंचायत बैठाई थी. जिसमें ‘भाभी’ भी पहुंची थी. जहां मृत युवक के भाई और ‘भाभी’ अलग-अलग रहने पर सहमत हो गए. फिर युवक अपनी प्रेमिका को लेकर सहरसा आ गया. हालांकि युवक की मौत के बाद जांच के दौरान मृत युवक की पत्नी को भी उनके मायके मधेपुरा जिले के सिंघेश्वर थाना क्षेत्र से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

”प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला दिखता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. मृतक के कुछ परिजनों को पूछताछ के लिए रोका गया है.”- आलोक कुमार, एसडीओपी, सहरहसा सदर

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।