• Thu. Jul 29th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

अररिया में लव जिहाद का मामला, दिल्ली की हिन्दू लड़की को भगा कर लाया मुस्लिम युवक

ByRajkumar Raju

Jun 21, 2021

जिले से एक लव जिहाद जैसा मामला सामने आया है। दिल्ली की रहने वाली एक हिंदू लड़की को अररिया के जोकीहाट के रहनेवाले मुस्लिम युवक ने भगा लिया और उसे लेकर अपने गांव चला आया। लड़की के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने दिल्ली के सदर बाजार थाने में 12 जून को मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो युवक का पता अररिया के जोकीहाट का निकला। जोकीहाट पुलिस से संपर्क किया गया तो आरोपी युवक पकड़ में आ गया।

दरअसल जोकीहाट के रहरिया गांव से पुलिस ने युवक और भगाई गई लड़की को बरामद किया है। लड़के का नाम मसरूल है। पुलिस ने फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया है। एसडीपीओ के मुताबिक युवक मसरुल और दिल्ली से भगाई गई लड़की एक ही फैक्ट्री में काम करते थे। इस दौरान दोनों के बीच रिश्ता बन गया और युवक लड़की को लेकर दिल्ली से फरार हो गया।

दिल्ली पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो लड़की के मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक का पता निकला। लड़की को जोकीहाट थानाध्यक्ष के सहयोग से रहरिया गांव से बरामद कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक लड़का और लड़की दोनों अलग-अलग धर्म के मानने वाले हैं दोनों को पुलिस ने दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है।