• Wed. Oct 20th, 2021

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप को कमरे में किया गया बंद, शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की बारात में पहुंचे थे

ByShailesh Kumar

Oct 14, 2021

सीवान के दिवंगत पूर्व सांसद बाहुबली शहाबुद्दीन के इकलौते बेटे ओसामा शहाब अपनी दुल्हन को लेने बारात लेकर जीरादेई के चांदपाली पहुंचे. इसी बीच पैतृक गांव प्रतापपुर से लेकर जीरादेई के चांदपाली तक जश्‍न का माहौल दिखा. हालांकि ओसामा का निकाह सोमवार को ही आफताब आलम की बेटी डॉक्टर आयशा शबीह के साथ सीवान शहर के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलूम मदरसा में हो गया था.

बारात में ओसामा के परिवार समेत कुछ खास रिश्तेदार और करीबी मित्र ही शामिल हुए थे. दोनों ही मौकों पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे मौजूद रहे. निकाह के दिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मौजूद थे, वहीं ओसामा की बारात में तेजप्रताप यादव शामिल हुए. इस बारात को लेकर सीवान से जीरादेई तक अलग ही उत्साह देखा गया. वहां भीड़ इतनी हो गई कि तेजप्रताप यादव को एक कमरे में बंद होना पड़ा.

आपको बता दें कि ओसामा शहाब का निकाह सीवान के जीरादेई के चांद पाली के रहने वाले रिश्तेदार की डॉक्टर बेटी आयशा शबीह से हुए है. आयशा शबीह पेशे से डॉक्टर हैं और इन्होने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से डॉक्टरी की पढ़ाई की है. जबकि शहाबुद्दीन के बेटे ने लॉ किया है. इन दोनों का निकाह सीवान जिले के तेलहट्टा स्थित सेराजलूम मदरसा में हुए. यहां तेजस्वी यादव भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

आपको बता दें कि बताते चलें कि पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का इंतकाल बीते एक मई को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्‍पताल में कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज के क्रम में हो गया था. उनको दिल्ली में ही दफन किया गया था. यह निकाह मो. शहाबुद्दीन ने ही अपने जीवन काल में तय किया था.