• Mon. Jun 21st, 2021

शहाबुद्दीन के गढ़ सिवान में मना लालू का जन्मदिन, RJD नेताओं ने काटा केक

ByShailesh Kumar

Jun 11, 2021

सिवान जिले में लालू यादव की मजबूत सियासी पकड़ के पीछे कहीं न कहीं पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन की बड़ी भूमिका मानी जाती थी। शहाबुद्दीन अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन लालू यादव का जन्मदिन आज सिवान में उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बड़े उत्साह के साथ मनाया है। लालू के जन्मदिन के मौके पर आरजेडी के विधायक के अवध बिहारी चौधरी ने अपने कार्यालय पर जन्मदिन समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर आरजेडी के दूसरे नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के जन्मदिन पर केक काटते हुए आरजेडी के नेताओं ने उनके स्वस्थ जीवन की कामना की। इस मौके पर सासाराम से आरजेडी के विधायक राजेश कुमार गुप्ता भी सिवान पहुंचे थे। एमएलए राजेश गुप्ता ने बताया कि इस बार लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर है और हम लोग बहुत खुश हैं। जोश के साथ इस जन्मदिन को मना रहे हैं,हम ईश्वर से कामना करते हैं कि लालू प्रसाद यादव बिल्कुल अच्छे तरीके से स्वस्थ हो जाएं।

लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर राजद विधायक ने अपने आवास पर गरीब और बच्चों को खाना खिलाया। बता दें कि लगभग सैकड़ों की संख्या में आए हुए गरीब और बच्चे खाना खाए और बिल्कुल कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस का भी ख्याल रखा गया।