लालू राज में अपहरण और लूट ही रोजगार था:- फडणवीस

GOPALGANJ : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. पक्ष और विपक्ष की ओर से एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी पर हमला बोला है. फडणवीस ने उनके बेटे तेजस्वी यादव को भी निशाने पर लिया है.

गोपालगंज साईंस कालेज के परिसर में गोपालगंज विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्यासी सुबाश सिंह के नामांकन के दौरान एक जनसभा का आयोजन किया गया. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने जनसभ को संबोधित करते हुए राजद के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 15 साल पहले का जो शासन इस बिहार ने देखा. उस शासन में कदाचार ,दुराचार ,अत्याचार ,भ्रष्टाचार का था. जिसमें सामान्य व्यक्ति की कोई सुनवाई नहीं होती थी. यह सरकार केवल अपने ही परिवार के लिए ही चलती थी.

फडणवीस ने कहा कि इस सरकार में लोगो का अपहरण करना और लूटने का एक ही रोजगार था और इस 15 साल में बिहार की अवस्था यह हुई की इस घाव को मरहम लगाने में 15 साल और लग गए. उन्होंने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इंजिनियर हैं. वे जानते है की किस तरह से शिक्षा और शिक्षा नीति होनी चाहिए. वहीं दुसरी तरफ 9वीं फेल है. 9वीं फेल आदमी अगर मुख्यमंत्री बन जायेगा तो क्या खुद शिक्षा देगा या दुसरे को दिलाएगा.

उन्होंने कहाकि प्रधान मंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने जो बिहार का सपना देखा है. यह केवल उनके लिए नही है. यह सपना बिहार के महिलाओं ,मजदूरों और बेरोजगार युवाओ के लिए है. उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर बिहार के लिए फिर एक बार एनडीए को जीताना पड़ेगा. इस अवसर पर भाजपा के महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, भाजपा के पूर्व संसद जनक राम, एमएलसी आदित्य नारायण पाण्डेय, जदयू सांसद अलोक कुमार सुमन ,सहित कई एनडीए के कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए .

­

Leave a Reply