• Mon. Jun 21st, 2021

दिल्ली में लालू ने मनाया 74वां जन्मदिन, सीएम नीतीश ने दी बधाई

ByShailesh Kumar

Jun 11, 2021

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज दिल्ली में अपना 74वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने गुरुवार की रात दिल्‍ली में बेटी मीसा भारती के घर केक काटा। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं जीतन राम मांझी ने भी ट्वीट कर कहा कि आप सदा मुस्कुराते रहें।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद को उनके जन्मदिन की बधाई दी। सीएम ने कहा कि उन्हें हमारी बधाई है। मीडिया से शुक्रवार को बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हम तो सब को बधाई देते हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री ने मीठापुर के आसपास के क्षेत्रों का जायजा लिया और पदाधिकारियों को कई निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने फिर सभी लोगों से अपील की है कि मास्क का उपयोग जरूर करें। अनलॉक-2 को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इसपर हम लोग आगे निर्णय लेंगे।

जीतन राम मांझी ने दी बधाई

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने लालू यादव को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘बिहार के पुर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को उनके जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। आप दीर्घायु हों, सदैव मुस्कुराते रहें ईश्वर से यही कामना है।’

पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है

बर्थडे की कुछ तस्‍वीरें शेयर करते हुए बेटी मीसा भारती ने एक ट्वीट के जरिए पिता को 74वें जन्‍मदिन की बधाई दी। मीसा ने भावुक संदेश में लिखा- ‘पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa!’ अपनी पोस्‍ट में मीसा ने जो तस्‍वीरें शेयर कीं उनमें से एक में वह अपने पिता लालू यादव को केक खिलाती नजर आ रही हैं। एक अन्‍य तस्‍वीर में राबड़ी देवी, लालू यादव को केक खिलाती दिख रही हैं।