जाने कौन हैं ये आंटी, जिनके स्टेडियम में आने से मुंबई इंडियंस को बार-बार मिलती जीत

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन कर रही है. यह टीम इस सीजन के फाइनल में पहुंच चुकी है और इस टीम का फाइनल मैच मंगलवार को दिल्ली और हैदराबाद के बीच होने वाले दूसरे क्वालीफायर के विजेता से होगा. मुंबई इंडियंस का एक लकी चार्म भी है. दरअसल एक आंटी, जब भी मैच देखने आती है. मुंबई को अधिकतर जीत मिल जाती है.

मुंबई इंडियंस का लकी चार्म है आंटी

दरअसल, जिस आंटी की बात हम कर रहे हैं. उन्हें प्रेयर आंटी के नाम से भी फैंस जानते हैं. दरअसल वह मुंबई इंडियंस की जीत के लिए हमेशा प्रेयर करती हुई भी नजर आती है.

प्रेयर आंटी को सबसे पहले साल 2017 में मुंबई इंडियंस और पुणे सुपरजॉयंट के बीच हुए मुकाबले के दौरान स्टेडियम में देखा गया था. जब पुणे को 5 गेंदों पर 7 रन की जरूरत थी, तब उन्होंने अपनी आंखों बंद कर हाथ जोड़कर प्रार्थना करनी शुरू कर दी थी.

अचानक से मैच पलटा और मुंबई ने फाइनल जीतकर ट्रॉफी अपने नाम की. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर प्रेयर आंटी की तारीफ की और वह रातों रात लोकप्रिय हो गईं.

नीता अंबानी की मां हैं प्रेयर आंटी

2017 के उस मैच के बाद एक्टर अभिषेक बच्चन ने इस बात का खुलासा किया था कि ये प्रेयर आंटी और कोई नहीं, बल्कि मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल हैं.

इसके बाद से उन्हें मुंबई इंडियंस का लकी चार्म कहा जाने लगा और वह नानी के नाम से भी लोकप्रिय हो गईं. अब फिर वह आईपीएल 2020 के पहले क्वालीफायर में नजर आईं हैं और लगता है कि उनकी प्रार्थनाएं असर दिखाने लगी हैं. यही वजह रही कि मुंबई ने दिल्ली को 57 रन से हराकर अपने पांचवें खिताब की ओर मजबूत कदम बढ़ा दिए हैं.

Leave a Reply