• Mon. Jun 21st, 2021

रिलेशनशिप में हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, हर्षवर्धन कपूर ने किया खुलासा

ByShailesh Kumar

Jun 11, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन अफवाहों पर अब बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने एक तरह से विराम लगाते हुए सच्चाई बताई है. हर्षवर्धन कपूर ने एक जूम चैट शो में इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप पर कई खुलासे किये. जिसके बाद से एक बार फिर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सुर्खियों में हैं. बता दें कि साल 2019 में कैटरीना और विक्की को साथ में डिनर पर स्पॉट किया गया था.

हर्षवर्धन कपूर से इंटरव्यू में जब पूछा गया कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है. तो इसके जवाब में हर्षवर्धन कपूर ने कहा कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ हैं और यह सच है. इसके बाद हर्षवर्धन ने कहा कि शायद क्या अब मैं मुसीबत में पड़ जाऊंगा.

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं. हालांकि अब तक दोनों एक्टर्स ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

इस साल के शुरुआत में भी कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल का प्रतिबिंब साफ नजर आ रहा था. इसके बाद से दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ने लगीं. कैटरीना ने तस्वीर तो डिलीट कर दी मगर तब तक वो वायरल हो गई थी. कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया. फिल्म में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. वहीं विक्की कौशल जल्द ही ‘सरदार उधम सिंह’ और ‘अश्वत्थामा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.