जया बच्चन के थाली वाले बयान पर कंगना रनौत का पलटवार, बोलीं- कौन सी थाली दी है जया जी ने

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर दिए अपने स्टेटमेंट को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं. ऐसे में दिग्गज अदाकारा जया बच्चन ने संसद में अपना भाषण के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे बवाल पर कमेंट करते हुए कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते हैं. वहीं अब कंगना ने जया बच्चन के इस कमेंट पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत ने जया के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, “कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं.”

इससे पहले भी कंगना रनौत जया बच्चन के इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं. कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता. क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए,”

Leave a Reply