• Thu. Jul 29th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

कैमूर: तिलक चढ़ने के बाद प्रेमिका के साथ फरार हुआ प्रेमी, गुस्साये परिजनों ने पिता को मारी गोली

ByShailesh Kumar

Jun 21, 2021

बिहार के कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर गांव में प्रेमिका के साथ फरार युवक के पिता को गोली मार दी गई। यह घटना लड़की के परिजनों ने आक्रोश में आकर किया है। घायल पिता प्रकाश प्रसाद का इलाज अनुमंडल अस्पताल में कराया गया। चिकित्सकों ने गोली निकालने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया।

बताया जाता है कि उक्त गांव के शिक्षक प्रकाश प्रसाद के बेटे की शादी चौदह मई को होने वाली थी। लड़के का तिलक व हल्दी की रस्म भी पूरी हो गयी थी लेकिन, वह जिस लड़की से प्यार करता था, उससे शादी नहीं हो रही थी। फिर क्या था? मौका मिलते ही वह प्रेमिका के साथ फरार हो गया।

लड़के का यह कृत्य प्रेमिका के घर वालों को काफी नागवार गुजरा। लड़की के पिता ने मोहनियां थाने में एफआईआर दर्ज करायी और अपने लड़की की सकुशल बरामदी की मांग करने लगे। बताया जाता है कि लड़के के पिता बगल के गांव में एक स्कूल में शिक्षक हैं। रविवार की देर शाम जब वह घर लौट रहे थे तब प्रेमिका के परिजनों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

पांच गोली लगने के बाद उन्हें अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने गोली निकालकर उन्हें घर भेज दिया। थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि इस संबंध में सात लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये लगातार छापेमारी हो रही है। सभी आरोपित मौके से फरार हो गये हैं, फिर भी उनकी गिरफ्तारी शीघ्र कर ली जायेगी।