• Fri. Jul 30th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

वर्चुअल मोड में बैठक के जरिये मांझी तय करेंगे एक्चुअल पॉलिटिक्स, HAM की राष्ट्रीय कार्यकारिणी आज

ByAditya

Jun 2, 2021

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज अहम बैठक होने वाली है। कोरोना महामारी के बीच बिहार के अंदर जहां तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी गतिविधियों को सीमित कर रखा है वहीं मांझी आज वर्चुअल मोड में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करने वाले हैं। वर्चुअल मोड में बैठक के जरिए मांझी बिहार की एक्चुअल राजनीति को लेकर आगे की रणनीति तय करेंगे।

 

बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के कार्यकारिणी सदस्यों को लिंक उपलब्ध करा दिया गया है। बैठक में संगठन के मुद्दे के साथ-साथ बिहार के राजनीतिक हालात और महामारी के दौर में लोगों की समस्याओं पर भी चर्चा होगी। दो दिन पहले हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की भी बैठक हुई थी जिसमें तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई और अब मांझी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। पिछले दिनों जीतन राम मांझी जिस तरह बीजेपी के ऊपर हमलावर रहे हैं। मांझी ने जिस तरह कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर रहने को लेकर एतराज जताया उसके बाद कई तरह की चर्चाएं सियासी गलियारे में हो रही हैं। ऐसे में मांझी की इस अहम बैठक पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

 

जीतन राम मांझी की पार्टी ने मंगलवार को ही बयान जारी करते हुए कहा था कि उनकी पार्टी जनहित के सवालों को उठाती रहेगी। कोरोना काल में जो परेशानियां लोगों के सामने हैं। उन तमाम सवालों को वह सरकार के सामने रखेगी। अगर कोई यह समझ रहा है कि सत्ता सुख भोगने के चक्कर में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा जनहित के सवाल नहीं उठाएगी तो वह गलतफहमी में है। मांझी अपने तेवर लगातार बदल रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को उनके सालगिरह पर बधाई भी दी थी।