• Sat. May 21st, 2022

जदयू नेता महेश्वर सिंह RJD में शामिल, बोले.. नीतीश को अफसरशाही ले डूबेगी

जेडीयू के आज दो नेताओं को आरजेडी का दामन थामना था. पूर्व विधायक मंजीत सिंह और महेश्वर सिंह आरजेडी में शामिल होने वाले थे. तेजस्वी से हाथ मिलाकर पलटी मारने वाले मंजीत सिंह तो आरजेडी में नहीं आए लेकिन महेश्वर सिंह आज राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो रहे हैं. पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने जेडीयू छोड़ने का फैसला जब एक बार कर लिया तो वह मंजीत सिंह की तरह यू टर्न लेने नहीं गए. महेश्वर सिंह आज आरजेडी में शामिल होने के लिए राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर पहुंच चुके हैं.

कभी राम विलास पासवान के सहयोगी रहे महेश्वर सिंह बाद के दिनों में जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो गए थे. पिछला चुनाव उन्होंने जेडीयू से टिकट नहीं मिलने पर आरएलएसपी के टिकट पर लड़ा था. केसरिया विधानसभा सीट से चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब उन्होंने आरजेडी का दामन थामने का फैसला किया है.

आरजेडी की सदस्यता लेने पहुंचे महेश्वर सिंह ने कहा है कि बिहार में अफसरशाही बेकाबू है. नीतीश कुमार को यह अफसरशाही भारी पड़ने वाली है. बिहार में जिस तरह का माहौल हो गया है उस माहौल में लोग बदलाव चाहते हैं. हालात अब ऐसे हो गए हैं कि अफसर मंत्री तक की बात नहीं सुन रहे हैं तो ऐसे में जनता की बात सुनना तो बहुत दूर की बात है. लिहाजा उन्होंने भी लोगों की मांग पर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में जनता की सेवा करने का फैसला लिया है.