नीतीश-तेजस्वी के एक साथ फ्लाइट में होने पर JDU ने दी सफाई, जानें क्या कारण बताया

BiharPolitics

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव के एक साथ फ्लाइट में होने पर JDU ने सफाई दी है। केसी त्यागी ने कहा है कि यह सब बेफिज़ुल की बाते हैं मैं इन अफवाहो को सिरे से खारिज करता हूँं।

भारत में लोकसभा चुनाव 2024 संपन्न हो चुका है और सभी की नजर केंद्र में सरकार के गठन पर है। भाजपा को अपने एनडीए के सहयोगियों की जरूरत है क्योंकि उसके पास अकेले बहुमत नहीं है। एनडीए में इस वक्त नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू अहम भूमिका में हैं। इस अहम घड़ी में दिल्ली के लिए निकली एक फ्लाइट में नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव की एक साथ यात्रा ने सभी को हैरान कर दिया था। अब नीतीश की पार्टी जदयू ने इस बारे में सफाई जारी की है।

फ्रंट सीट पर चालक होता है-जदयू

लोकसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार को लेकर तमाम अफवाहों पर जदयू नेता केसी त्यागी ने प्रतिक्रिया दी और अफवाहों को सिरे से खारिज किया है। नीतीश-तेजस्वी के एक ही फ्लाइट में आने के सवाल पर केसी त्यागी ने कहा कि फ्रंट सीट पर नीतीश जी बैठे हैं और जो फ्रंट सीट पर बैठता है वही चालक होता है। केसी त्यागी ने कहा कि यह सब बेफिज़ुल की बाते हैं मैं इन अफवाहो को सिरे से खारिज करता हूँं।

एनडीए में कोई खास मांग नहीं- केसी त्यागी

केसी त्यागी ने कहा कि हमारी एनडीए में कोई खास मांग नहीं है। हम शुरू से ही बिहार को विशेष राज्य के दर्जा की मांग कर रहे हैं, वह मांग बनी रहेगी। केसी त्यागी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के जन्मदाता ही हम थे लेकिन उनके अव्यवहारिक कार्य की वजह से यह सब हुआ। आज वह सोचते हैं कि काश नीतीश जी हमारे साथ होते तो मामला कुछ और होता। इंडिया अलायंस को हम ऐसे ही नाउम्मीद करते रहेंगे।

वापस जाने का सवाल ही नहीं- केसी त्यागी

जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि कहना कि आज दिल्ली में एनडीए की बैठक हो रही है। बैठक में नीतीश कुमार हिस्सा ले रहे हैं। जेडीयू एनडीए के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन देने का संकल्प पत्र भी सौंपेगी। INDIA गठबंधन में नीतीश की वापसी के सवाल पर केसी त्यागी ने कहा कि वापस जाने का कोई सवाल ही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।