कटिहार में हार पर बोले जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी, नेतृत्व को परिणाम की करनी होगी समीक्षा, एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने मानी हार

ElectionBiharKatihar

कटिहार में कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर चुनाव जीत गए हैं। जहाँ निवर्तमान सांसद व कटिहार लोकसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने कटिहार के लिए अनवरत पांच सालों तक सिर्फ कार्य किया है। जनता का यह आदेश स्वीकार है। उन्होंने कहा कि इस हार की एनडीए को संयुक्त रूप से बैठकर समीक्षा करनी चाहिये। उन्होंने अपने सहयोगी पार्टी भाजपा पर असहयोग का आरोप लगाते हए कहा कि इसपर खुद भाजपा को आत्म मंथन करनी चाहिये।

गोस्वामी ने कहा की कई बार बहुत अच्छा काम करने के बावजूद भी हार हो जाती है। इसके लिए कई दूसरी वजह भी होती है। उन्होंने कहा की भाजपा के साथ हमलोगों का गठबंधन बहुत कम समय में हुआ। बहुत लोगों के मन में लोकसभा चुनाव लड़ने का था। जिसे वे दबा नहीं सके। कटिहार शहर में भी सहयोग नहीं मिला। जिसका अंतर आया है। इसके बाद भी मेरा मानना है की कटिहार की जनता ने हमें वोट दिया है। हमारे कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की है।

वहीँ किशनगंज में एआईएमआईएम उम्मीदवार अख्तरूल ईमान ने अपनी हार स्वीकार किया है। उन्होंने कहा की जो जनता का फैसला है उसे हम स्वीकार करते है। उन्होंने कहा की हमें लगता है की दलालों के चंगुल से अभी भी बड़ी आबादी नहीं निकल पायी है। हमें और लड़ाईया लड़ने की जरुरत है।

कटिहार से श्याम और किशनगंज से साजिद हुसैन की रिपोर्ट

See also  पूर्णिया छोड़ने से बेहतर आत्महत्या कर लेना; अपनी जिद पर अड़े पप्पू यादव, बोले- कांग्रेस नेतृत्व फैसला ले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।