JDU विधायक को लोगों ने दी गंदी-गंदी गाली, चुनाव प्रचार करने गए तो गांव से खदेड़ा

SIWAN : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार तेज हो गया है. पार्टी के बड़े-बड़े नेता चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. पार्टी ने जिन उम्मीदवारों को टिकट दिया है, वह जनता के बीच जाकर वोट देने की अपील कर रहे हैं. इस दौरान सत्ताधारी दल के नेताओं और विधायकों को लोगों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है.

महाराजगंज विधानसभा सीट से विजयी सत्ताधारी दल जेडीयू के विधायक हेमनारायण साह को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है. जेडीयू विधायक हेमनारायण साह का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग उन्हें गंदी-गंदी गाली दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो चुनाव प्रचार का है, जिसमें विधायक जनता से वोट देने की अपील कर रहे हैं.

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो कब है, इसकी कोई जानकारी नहीं है. हालांकि बताया जा रहा है कि जेडीयू विधायक हेमनारायण साह अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार करे निकले थे. वह लोगों से अपने लिए वोट देने की अपील कर रहे थे. इस दौरान उनके साथ कुछ समर्थक भी थे, जो इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि विधायक हेमनारायण साह अपने समर्थन में लोगों से वोट मांग रहे हैं लेकिन उनके ही क्षेत्र की जनता उनके कामों से असंतुष्टि जता रही है. वायरल वीडियो में विधायक को गाली दिया जा रहा है.

­

Leave a Reply