• Wed. Oct 20th, 2021

जमुई: भांजे ने मामी संग रचाई शादी, सोशल मीडिया से दी जानकारी

ByShailesh Kumar

Jun 29, 2021

कहते हैं प्यार और जंग में सब कुछ जायज है. प्यार में पड़े इंसान को सही-गलत, ऊंच-नीच और अच्छाई-बुराई में फर्क समझ नहीं आता. प्रेमी के अलावा उन्हें और कुछ नहीं सूझता. वो बस किसी भी तरह अपने प्रेमी को हासिल करना चाहते हैं. ऐसा ही मामला बिहार के जमुई जिले में सामने आया है, जहां भांजे के प्यार में पागल मामी ने अपने पति को धोखा देकर भांजे से भागकर शादी कर ली. दोनों ने शादी करने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से घरवालों को दी है.

प्रेमी युगल द्वारा शेयर की गई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में भांजा अपनी मामी की मांग भरता दिख रहा है. वहीं, मांग भरने के बाद मामी भांजे से पत्नी के नाते पैर छूकर आशीर्वाद मांगते दिख रही है. अनोखी शादी का ये मामला बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के रतनपुर शाह टोला से जुड़ा हुआ है.

मुंबई में रहते थे सभी 

मिली जानकारी अनुसार लखीसराय जिले के चानन प्रखंड मननपुर गांव निवासी युवक की शादी झाझा थाना के डुमरो गांव में रहने वाली युवती के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों मुम्बई में रहते थे. उनका भांजा चंदन कुमार भी वहीं रहता था और ऑटो चलाने का काम करता था. इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. लॉकडाउन लगने की वजह से सभी को गांव लौटना पड़ा, जिसके बाद जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर निवासी चंदन कुमार (22) ने अपनी मामी को भागकर शादी कर ली. चर्चा यह भी है कि शादी करने के बाद मामी और भांजे दोनों ट्रेन पकड़कर मुंबई चले गए है.