मुंगेर में ड्यूटी जाने के दौरान आईटीसी कर्मी को बदमाशों ने मारी गोली, हत्या के बाद इलाके में सनसनी

MungerCrime
Google news

मुंगेर: जिले पूरब सराय ओपी थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान में बदमाशों ने रविवार की सुबह आईटीसी कर्मी प्रेम कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद आनन-फानन में घायल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक के परिजन के अनुसार रोजाना की तरह सुबह 6:00 बजे अपने घर पूरब सराय ब्रह्मस्थान वार्ड नंबर 17 से आईटीसी कंपनी के कर्मी ड्यूटी जा रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने गोली मार दी. आनन-फानन में नेशनल हॉस्पिटल भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, परिजनों ने बताया कि उसकी किसी से आपसी दुश्मनी नहीं थी. मृतक का एक पुत्र है. वहीं, इस घटना को लेकर कोतवाली थाने के थानेदार डीके पांडे ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं, इस घटना के बाद बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफसर शमशी मृतक के परिजनों से मिलने अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में जंगल राज 2 का आगमन हो गया है. दो दिन पूर्व मुंगेर के केमखा निवासी पिता-पुत्र को बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस घटना में पिता की मौत हो गई थी।

आज सुबह अपराधियों ने एक आईटीसी कर्मी प्रेम नरायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो गया है. सरकार से मांग है कि जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर दोषियों पर कारवाई हो. मृतक के परिजनों को उन्होंने सांत्वना दी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।