• Sat. May 21st, 2022

‘मोनिका… ओह माई डार्लिंग’ की धुन पर थिरके इंडियन नेवी के जवान, क्यों भड़का विपक्ष?

ByRajkumar Raju

Jan 24, 2022

पूरा देश गणतंत्र दिवस के जश्न में डूबा हुआ है। इस मौके पर दिल्ली में राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल चल रही है। गत्रतंत्र दिवस परेड के लिए भारतीय सेना के जवान भी जोर-शोर से जुटे हुए हैं। इसी बीच, भारतीय नेवी बैंड के रिहर्सल का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में भारतीय नेवी के जवान बालीवुड के हिट सान्ग ‘मोनिका… ओह माई डार्लिंग’ की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। MyGovIndia के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो में भारतीय नौसेना के जवान वर्दी पहने और राइफलें पकड़े हुए हैं और ‘मोनिका… ओह माई डार्लिंग’ गाने की धुन पर थिरक रहे हैं।

इस वीडियो की जहां एक तरफ तारीफें हो रही हैं तो वहीं, दूसरी तरफ कई विपक्षी दल इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। वीडियो को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं की क्या प्रतिक्रिया है वो आपको बताते हैं। इससे पहले आपको वायरल वीडियो दिखाते हैं। MyGovIndia के ट्विटर हैंडल पर कैप्शन में लिखा है, क्या नजारा है! यह वीडियो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा। क्या आप हमारे साथ भव्य 73वें गणतंत्र दिवस समारोह को देखने के लिए तैयार हैं? अभी रजिस्टर करें और आज ही ई-सीट बुक करें!

विपक्ष की प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्यार मिल रहा है। वहीं, कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी), आम आदमी पार्टी (आप) के अलावा कई विपक्षी दलों के नेताओं ने इस पर आपत्ति जताई है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर कहा, ‘इसको देखकर रोंगटे तो खड़े नहीं होते, लेकिन ये मन खराब कर देता है। सेना पर मोदी-शाह हावी हो गए हैं।’

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट क‍िया, ‘इस गणतंत्र दिवस पर ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’, कोई बताएगा कि अगले स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर क्‍या होगा?’