• Mon. Jun 21st, 2021

एयरहोस्टेस के साथ अश्लील हरकत, 19 साल के युवक ने शराब पीकर किया हुड़दंग, जानें फिर क्या हुआ

ByRajkumar Raju

Jun 11, 2021

फ्लाइट (flight)में एयरहोस्टेस (Air Hostess)के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। 19 के युवक ने शराब पीकर हुड़दंग (drunken brawl)मचाते हुए अश्लील हरकत की। इसके बाद पुलिस (Police)ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस शख्स पर आरोप है कि उसने शराब पीकर ना केवल मास्क को लेकर बवाल किया बल्कि एयर होस्टेस के साथ अश्लील हरकत भी की। कियरॉन हैरिस इस फ्लाइट में चढ़ने से पहले वोडका पीकर आया था। ईजी जेट की ये फ्लाइट स्पेन से मैनचेस्टर जा रही थी। हैरिस ने मास्क नहीं लगा रहा था जिसके बाद एयर होस्टेस ने हैरिस से गुजारिश की कि वो अपना फेस मास्क पहन ले।

इसके अलावा हैरिस को जब कहा गया कि उसे अपनी सुरक्षा के लिए सीट बेल्ट लगा लेनी चाहिए तो उस समय उसने एयर होस्टेस से बदतमीजी की और वो अश्लील कमेंट्स पास करने लगा।हैरिस ने इसके अलावा डोरोटा काजीमर्जेक नाम की एयर होस्टेस से अश्लील हरकत की और उसे कहा कि वो उसके लिए सेक्स एक्ट को परफॉर्म करे। डोरोटा ने हालांकि स्थिति को संभालने की कोशिश की और हैरिस को हदें पार करने से रोका।

डोरोटी ने कहा- मुझे अपनी पर्सनल सेफ्टी की चिंता हो रही थी। हालांकि मुझे इसके बावजूद प्रोफेशनल रवैया अपनाए रखना पड़ा। फ्लाइट में मौजूद बूढ़े लोग और बच्चे इस शख्स की हरकत से घबरा भी गए थे। वो काफी आक्रामक हो रहा था और आपे से बाहर जा रहा था।

नशे में चूर था युवक, फिर किया ये गंदा काम

इसके अलावा एयरहोस्टेस केरोलिन ने कहा- वो थोड़ी सी पीकर ही ज्यादा ही नशे में हो गया था। वो कह रहा था कि उसके काफी कनेक्शन हैं और उसे पुलिस से डर नहीं लगता। केबिन मैनेजर ने उससे बात की तो उन्हें मारने की धमकी देने लगा। उसने डोरोटी और उसके बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी भी दी।

फ्लाइट लैंड होते ही पुलिस ने दबोचा

इंग्लैंड के लिवरपूल शहर में रहने वाले इस शख्स को फ्लाइट के लैंड होते ही पुलिस के हवाले कर दिया गया था। मैनचेस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में इस शख्स ने स्वीकार भी किया कि उसने फ्लाइट में शराब पी रखी थी। हैरिस को फ्लाइट में अपने खराब रवैये के लिए 12 हफ्तों की जेल की सजा मिली। इसके अलावा हैरिस को सजा सुनाई गई कि अपनी अश्लील हरकतों के लिए उन्हें डोरोटा को 250 पाउंड्स का भुगतान भी करना होगा।

वही हैरिस के वकील ने कोर्ट में कहा कि हैरिस को फ्लाइट में बैचेनी होती है। इसलिए उसने अपने आपको सहज करने के लिए शराब पी थी। वो अकेला उड़ान भर रहा था और उसने जो हरकत की, ऐसा वो आमतौर पर नहीं करता है। वो मानता है कि उसने बेहद अपरिपक्व तरीके से व्यवहार किया था।