IND vs PAK Weather Update: क्या बारिश बिगाड़ेगी मैच का रोमांच? यहां देखें पल्लेकेले स्टेडियम का लाइव वेदर अपडेट

TOP NEWSCricketSportsWeather
Google news

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला शनिवार को खेला जाने वाला है। मैच का आयोजन श्रीलंका के कैंडी स्थित पल्लेकेले स्टेडियम में किजा जा रहा है। मैच का जहां फैंस को लंबे समय से इंतजार है और टिकटें भी सारी बिक गई हैं। वहीं बारिश की आशंका ने क्रिकेट फैंस के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है। ऐसे में हम आपकों पल्लेकेले स्टेडियम का लाइव वेदर अपडेट देने वाले हैं औऱ ये भी बताने जा रहे हैं कि क्या बारिश मैच का रोमांच बिगाड़ेगी कि नहीं।

Pallekele Live Weather Update: कैसा है पल्लेकेले का मौसम?

श्रीलंका के पल्लेकेले से भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल ताजा अपडेट के मुताबिक मौसम साफ नजर आ रहा है। आसमान में हालांकि बादल अभी मौजूद हैं जो कि मैच में खलल डाल सकते हैं। पल्लेकेले में शुक्रवार को जममर बारिश हुई थी ऐसे में ये अंदेशा लगाया जा रहा था कि मैच धूल जाएगा लेकिन फिलहाल तो मौसम की ओर से अच्छे संकेत देखने को मिल रहे हैं।

बारिश का पूर्वानुमान

सुबह भले ही बादल छट गए हों लेकिन मौसम रिपोर्ट कुछ खास नजर नहीं आ रही है। वेदर अपडेट के मुताबिक पल्लेकेले में 2:30 बजे से बारिश की 70 प्रतिशत संभावना है। वहीं शाम को 5 बजे तक ये केवल 50 फीसद ही है। ऐसे में अगर शुरुआत में बारिश खलल डालती भी है तो बाद में मैच कम ओवर का आयोजित किया जा सकता है। हालांकि फैंस ये ही दुआं करेंगे कि मैच पूरा हो सके और बारिश खलल नहीं डाले।

मौसम रिपोर्ट के मुताबिक, 2 सितंबर (शनिवार) को श्रीलंका के पल्लेकेले शहर का तापमान दिन में 28° सेल्सियस और रात में गिरकर 22° सेल्सियस हो जाएगा। दिन और रात में आसमान में बादल छाए रहेंगे।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।