• Sun. Sep 26th, 2021

पति राज कुंद्रा के मामले में शिल्पा शेट्टी की ‘विक्टिम कार्ड’ खेलने की है पूरी तैयारी जाने.

फिल्मों का कारोबार करने के सिलसिले में गिरफ्तार उद्योगपति राज कुंद्रा की हिरासत अवधि बढ़ाए जाने के साथ ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में वापसी की उम्मीदें क्षीण हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ शो के निर्माताओं ने शिल्पा शेट्टी की जगह नए मेहमान सितारे बुलाने की तैयारी पूरी कर ली है औरशिल्पा को भी ये संदेश भेज दिया गया है कि अगली सूचना तक वह खुद को ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग से दूर ही रखें। जानकारी ये भी मिली है कि शिल्पा शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हंगामा 2’ को इस साल ओ.टी.टी पर रिलीज हुई फिल्मों में सबसे कम दर्शक मिले हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल के चर्चित शोज में शामिल रहा डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ पिछले हफ्ते से ही संकट में है। बीते सोमवार को राज कुंद्रा की फिल्मों के कारोबार में गिरफ्तारी के अगले दिन शिल्पा शेट्टी इस शो की शूटिंग पर नहीं पहुंचीं। छानबीन करने पर पता चला कि चैनल प्रबंधन ने शो निर्माताओं को शिल्पा शेट्टी को इस शो से दूर ही रखने की सलाह दी है। ऐसा इसलिए किया गया ताकि राज कुंद्रा की सोशल मीडिया में खराब हुई छवि का असर शिल्पा शेट्टी के जरिये शो पर न पड़े। शिल्पा शेट्टी भी तब से ही सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं।

इस मामले में अब मुंबई पुलिस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी संदिग्ध मानकर चल रही है। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा के कारोबार में शिल्पा की भी हिस्सेदारी है और उनके खातों में भी फिल्मों के कारोबार का पैसा उनकी जानकारी में ट्रांसफर किया गया है। हालांकिइस बीच समाचार एजेंसी ANI पर खबरें ऐसी भी सामने आईं हैं जिनमें कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को जब आमने सामने बिठाकर पूछताछ की गई तो शिल्पा शेट्टी रो पड़ीं। कहा गया कि इस दौरान शिल्पा ने राज से ये भी पूछा कि जब हमारे पास सब कुछ है तो ये सब क्यों?

लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्र इस बारे में बताते हैं कि पूछताछ के दौरान ऐसा कुछ नहीं हुआ और इस तरह की खबरें शिल्पा शेट्टी की पी आर टीम उनकी इमेज ठीक करने के लिए मीडिया में लीक कर रही है। पुलिस के मुताबिक इस पूरे गोरखधंधे की जानकारी शिल्पा शेट्टी को शुरू से है और उनके खिलाफ भी सबूत जिस तेजी से सामने आ रहे हैं, इसलिए वह भी अभी संदेह के घेरे से बाहर नहीं गई हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर कई मॉडलों ने न्यूज वीडियो के लिए संपर्क करने का आरोप लगाया है।

इस बीच डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के अगले एपीसोड्स की शूटिंग यहां शनिवार से शुरू हो चुकी है। शो के यहां लगे सेट पर बीती रात जो फेरबदल किया गयाउसके पता चला कि शो के अगले एपीसोड्स की शूटिंग में दो मेहमान जज होने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी की जगह इस बार अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया इस बार शो में नजर आएंगे।

मंगलवार को इस शो के अगले एपीसोड्स की शूटिंग इन्हीं दोनों के साथ होना तय हो चुका है। बीते हफ्ते शिल्पा की जगह मेहमान जज के तौर पर करिश्मा कपूर ने ली थी। शिल्पा शेट्टी की ब्रांड वैल्यू बीते एक हफ्ते में तेज़ी से नीचे गिरी है यहां तक कि सीधे ओ.टीटी पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘हंगामा 2’ इस साल फिल्मों में सबसे कम दर्शक पाने वाली फिल्म भी बन चुकी है।