• Mon. Jun 21st, 2021

पटना में दिनदहाड़े युवती को मनचलों ने छेड़ा, विरोध करने पर कर दी पिटाई

ByRajkumar Raju

Jun 11, 2021

पटना में इन दिनों छेड़खानी के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है. मनचलों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला है कि छेड़खानी का विरोध करने पर तीन लड़कों ने लड़की की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई जिसके बाद तीनों लड़कों की तलाश की जा रही है.

मामला कोतवाली थाना इलाके के अदालतगंज का है जहां छेड़खानी का विरोध करना एक लड़की को महंगा पड़ गया और 3 लड़कों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. दरअसल, लड़की अपनी मां के साथ वट सावित्री की पूजा कर घर लौट रही थी. तभी तीन लड़कों ने ड्राईवर कॉलोनी के पास उसके साथ छेड़खानी की और जब उसने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी.

लड़की अपने मामा के साथ कोतवाली थाना पहुंची और पुलिस से मामले की शिकायत की. लड़की से पुलिस पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद छेड़खानी और पिटाई करने वाले तीनों लड़कों के बारे में पूछताछ कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

लड़की के मामा ने कहा कि उसकी भांजी राजेंद्र नगर के पास कोचिंग पढ़ने जाती है. हर दिन तीनों लड़के उसका पीछा करते हैं. कई बार तीनों के घर वालों को शिकायत भी की गई लेकिन कुछ दिन के बाद उन लोगों की हरकत फिर से शुरू हो जाती है.