• Sat. May 21st, 2022

बक्सर में पति ने काली मंदिर के पास दी पत्नी की बलि

ByRajkumar Raju

Nov 22, 2021

बक्सर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। बक्सर में एक पति ने अपनी पत्नी का गला काट डाला है। पत्नी जब गला कटने के बाद तड़प रही थी तो पति उसे छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना बक्सर के औद्योगिक थाना क्षेत्र इलाके के सरिमपुर की है। यहां एक महिला का गला उसके पति ने ही काट डाला।

बक्सर सदर अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला को कुछ लोग गंभीर हालत में लेकर पहुंचे। महिला का गला कटा हुआ था और उसके गले से काफी मात्रा में खून निकल रहा था। आनन-फानन में डॉक्टरों की टीम ने महिला का इलाज किया और फिर बाद में उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि महिला रोहतास जिले के पिपरी नटवार की रहने वाली है।

वह अपने पति के साथ बक्सर आई थी। बक्सर पहुंचने के बाद पति उसे सरिमपुर काली मंदिर के पास ले गया और उसने धारदार हथियार से अपनी पत्नी के गर्दन पर वार कर दिया। गला कटने के बाद पत्नी जब तड़पने लगी तो पति मौके से फरार हो गया।

काली मंदिर के पास अपनी पत्नी का गला पति क्यों काटना चाहता था यह अब तक रहस्य बना हुआ है। पत्नी खुद नहीं समझ पा रही कि आखिर उसके पति ने इस तरह की घटना को क्यों अंजाम दिया हालांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जब तक आरोपी पति गिरफ्तार नहीं होता है तब तक यह गहरा राज बना हुआ है कि काली मंदिर के पास ही पत्नी का गला काटने के लिए वह क्यों लेकर आया था। क्या इसके पीछे मकसद बलि या फिर कोई और बात थी।