• Mon. Jun 21st, 2021

पति ने की सारी हदें पार…प‍त्‍नी को दोस्‍तों के साथ सोने के लिए करने लगा मजबूर

BySatyam Kumar

Jun 10, 2021

पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला बुधवार को सामने आया है। पति से आजिज पत्नी ने बुधवार को नदी थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि एक 15 वर्षीया किशोरी बहुत पहले अपनी बहन के यहां नदी थाने के सबलपुर गई थी।

मौका पाकर उसकी बहन के देवर सबलपुर निवासी रणज्योति कुमार ने किशोरी से सम्बन्ध बना लिए और उसकी फोटो भी खींच ली। उसके बाद से ही वह उसे ब्लैक मेल करता रहा। जब वह अपने घर लौट आई तब भी उसे प्रताड़ित करता रहा। जब पीड़िता की शादी दूसरी जगह तय हो गई तो आरोपित ने उसकी गंदी फोटो को उसके होनेवाले ससुराल तक भेज दिया। इससे उसकी शादी टूट गई।
लोकलाज के कारण बाद में किशोरी, पंचायत और घर वालों की मर्जी से किशोरी की शादी आरोपित से करा दी गई। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे दहेज के लिए पति द्वारा मारा पीटा जाने लगा। परिस्थिति को सामान्य करने के लिए किशोरी के गरीब पिता ने कुछ रुपये भी दामाद को दिए। फिर भी वह नहीं माना। हद तो तब हो गई जब आरोपित ने उसके अंतरंग वीडियो बना लिए तथा मारपीट करते हुए दोस्तों के साथ सम्बंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

अंत में पति की हरकतों से आजिज पत्नी अपने परिजनों के साथ नदी थाने पहुंची और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। नदी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया कि आरोपित पर पास्को एक्ट के अलावा विभिन्न धाराएं लगाई गई हैं। गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।