हिलसा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला

NALNDA: हिलसा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला. वहां की जनता से तेजस्वी ने कहा कि आपको तय करना है कि आपको विपक्ष में रहना है कि सत्ता में रहना है. अगर सत्ता में रहना है तो मुझे जिताए. ये मत सोचिए की यहां से कोई उम्मीदवार खड़ा है. आप ये सोचिए की यहां से तेजस्वी खड़ा है.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार का नाश कर दिया. बिहार में पलायन जारी है. बिहार में लाखों युवा बेरोजगार है, लेकिन आजतक नौकरी नहीं दिए. 15 साल में नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद कर दिया. लॉकडाउन में प्रवासी बिहारियों को बिहार नहीं आने दे रहे थे. वह कह रहे थे कि जो जहां पर हैं वही पर रहे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करेंगे. बिहार में बिजली का उत्पादन होगा. जिससे बिहार के लोगों को सस्ती बिजली मिलेगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल के अनुभवी सीएम कहते हैं कि 10 लाख नौकरी देने के लिए पैसा कहा से आएगा, लेकिन मैं सीएम बनते ही पहली कैबिनेट की बैठक में 10 लाख नौकरी देंगे. संविदा पर बहाल कर्मियों को वेतमान देंगे.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार थक गए हैं. अब इनके कुछ होने वाली नहीं है. कहते हैं तो बिहार में समुद्र हैं कि उद्योग लगेगा. हम पूछना चाहते हैं कि लालू प्रसाद ने छपरा और मधेपुरा में रेल का कारखाना लगाया क्या वहां पर समुद्र था.

­

Leave a Reply