भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह के घर आईं खुशियां, जानें क्या है जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन के बच्चे का नाम

CricketNationalSportsTOP NEWSTrendingViral News

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एशिया कप के बीच में ही निजी कारणों की वजह से वापस इंडिया लौट आए थे। लेकिन वह सुपर-4 में खेलते हुए नजर आएंगे। जसप्रीत बुमराह और संजन गणेशन के घर खुशियां आईं हैं। बुमराह ने अपने पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बुमराह ने दी ये खुशखबरी  

जसप्रीत बुमराह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल भर गया है, जितना हमने कभी सोचा नहीं था। आज सुबह हमने बेटे अंगद जसप्रीत बुमराह का स्वागत किया है। हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है। उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते हैं। जसप्रीत और संजना। इसके बाद उन्होंने दिल वाली इमोजी लगाई है।

टीम इंडिया में की शानदार वापसी 

जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। फिर उन्होंने फिट होकर आयरलैंड टूर पर टीम इंडिया के लिए वापसी की थी और शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे थे। उन्होंने वह 2 मैचों में 4 विकेट चटकाए। इसके बाद उन्हें एशिया कप के लिए भारतीय टीम की स्क्वाड में भी जगह मिली थी। पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें गेंदबाजी करने का मौका तो नहीं मिला, लेकिन बल्लेबाजी में उन्होंने जरूर 16 रन बनाए।

भारत के लिए खेले तीनों फॉर्मेट 

जसप्रीत बुमराह ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। जब वह लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। उन्होंने भारत के लिए 30 टेस्ट मैचों में 128 विकेट, 73 वनडे मैचों में 121 विकेट और 62 टी20 मैचों में 74 विकेट अपने नाम किए हैं।

Shailesh Kumar

My name is Shailesh and I am a graduate working for VOB. I have been updating news on website from more than three years.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।