हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने जीतन राम मांझी के केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर दी बधाई

BiharNationalPoliticsTrending

हम (से.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार सरकार के मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने आज गया सुरक्षित सीट से नवनिर्वाचित सांसद जीतन राम मांझी को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनने वाली एनडीए सरकार के तीसरे कार्यकाल के मंत्रिपरिषद में स्थान मिलने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के लोकप्रिय नेता और हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी जी की यह उपलब्धि – उनकी निरंतर सेवा, समर्पण और जनता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

डॉ. सुमन ने कहा, “जीतन राम मांझी की मंत्रिपरिषद में नियुक्ति न केवल गया क्षेत्र के लिए गर्व की बात है, बल्कि पूरे देश के लिए एक प्रेरणा है। उनके नेतृत्व में देश और भी नए आयाम स्थापित करेगा। हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं और विश्वास करते हैं कि वे अपनी नई जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे।”

इस अवसर पर डॉ. सुमन ने हम (से.) पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मांझी जी को पूर्ण समर्थन देने की अपील की, ताकि वे अपनी नई जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दे सकें। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की भी तारीफ की और कहा कि उनके करिश्माई नेतृत्व से देश का भला हो रहा है।

कहा की उनकी दूरदर्शी सोच से देश मजबूत हुआ है। देश को दुनिया में नंबर वन बनाने की मुहिम में जीतन राम मांझी का भी सहयोग होगा, जो अकल्पनीय और अभूतपूर्व होने वाला है। वहीं, बधाई संदेशों के इस सिलसिले में गया और बिहार के अन्य क्षेत्रों से भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त की है और मांझी जी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।