• Sat. May 21st, 2022

पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर

ByRajkumar Raju

Jan 24, 2022

सन्हौला जगदीशपुर मुख्य मार्ग पर धनकुंड थाना क्षेत्र अंतर्गत इस्माइल स्कूल के समीप जदयू नेत्री पूर्व राज्यसभा सांसद का कहकशां परवीन की स्कॉर्पियो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में स्कोर्पियो पर बैठे पूर्व सांसद समेत उनके कार्यकर्ता बाल-बाल बच गए।

कोतवाली व धनकुंड के बीच स्थित स्कूल के समीप भागलपुर की ओर से आ रही पूर्व सांसद की स्कार्पियो वाहन को सनहौला की ओर से एनटीपीसी कहलगांव से डस्ट लेकर आ रहे बोलेरो पिकअप ने धक्का मार दिया। जिससे पूर्व सांसद का वाहन अनियंत्रित हो गया उनके वाहन का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। इस संदर्भ में पूर्व सांसद ने दूरभाष पर बताया कि बोलेरो पिकअप के चालक द्वारा उनकी गाड़ी को ठोकर मारी गई। ईश्वर का शुक्र था कि वह लोग बाल-बाल बच गए उनका वाहन मुख्य मार्ग से नीचे कच्चे रास्ते पर उतर गया तब तक वाहन ने उनके पिछले हिस्से को ठोक दिया था।

जिसमें वाहन का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। सूचना पर धनकुंड पुलिस ने बोलेरो पिकअप को जप्त कर लिया है वहीं चालक अमरपुर थाना क्षेत्र के बिदनचक निवासी मुकेश यादव को भी हिरासत में रखा गया है। पूर्व सांसद ने बताया कि या तो चालक नशे में था या फिर उसे झपकी लग गई होगी हालांकि इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि चालक नशे में नहीं था वाहन व चालक को धनकुंड थाना में रखा गया है।

अगर पूर्व सांसद द्वारा आवेदन दिया जाता है तो इस संदर्भ में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी इधर पूर्व सांसद ने कहा कि वह धोखा के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आ रही थी रास्ते में दुर्घटना उपरांत उनके द्वारा थाना पहुंचकर सूचना दी गई है उनके द्वारा लिखित आवेदन भी दिया जाएगा।