अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का फेक वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर उठी सख्त कार्रवाई की मांग

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का फेक वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर उठी सख्त कार्रवाई की मांग

EntertainmentBollywoodNationalTOP NEWSTrendingViral News
Google news

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन साझा करती हुई नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की लंबे समय से चर्चा चल रही है। इस बीच फिल्म की अभिनेत्री का एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला लिफ्ट में घुसती नजर आ रही है। हालांकि, इसे एप की मदद से रश्मिका जैसा बनाने की कोशिश की गई है।

फेक वीडियो में है दूसरी महिला

जैसी ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग इसे देखकर भड़क उठे। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई यूजर्स ने बताया है कि यह एआई जेनरेटेड वीडियो है और क्लिप में दिख रही महिला रश्मिका नहीं हैं। एक्स पर एक उपयोगकर्ता ने खुलासा किया कि वायरल वीडियो में दिख रही महिला का नाम जारा पटेल है, जो एक ब्रिटिश-भारतीय लड़की है। उसके इंस्टाग्राम पर चार लाख 16 हजार फॉलोअर्स हैं। वह स्लीवलेस ब्लैक यूनिटर्ड पहने नजर आ रही हैं। यह वीडियो मूल रूप से जारा की ओर से नौ अक्टूबर को साझा किया गया था।
https://x.com/MeedasSahoo/status/1721103313083719881?s=20
लोगों ने की कार्रवाई की मांग
कई उपयोगकर्ताओं ने मूल वीडियो भी साझा किया और सिर्फ व्यूज बटोरने के लिए ऐसे वीडियो बनाने वालों को फटकार लगाई। उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने इसे अपलोड करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की, जिसमें दावा किया गया था कि यह महिला रश्मिका है। एक यूजर ने लिखा, “यह डरावना है, हमारा नियामक कहां है?” दूसरे ने लिखा, “यह वास्तव में बहुत चिंताजनक स्थिति है।” गौरतलब है कि इससे पहले टॉम क्रूज, ऐनी हैथवे, मोहनलाल, ममूटी, फहद फासिल और अन्य मशहूर हस्तियों के इस तरह के फेक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।