NCP में शामिल होकर बोले एकनाथ खडसे, ‘मेरे पीछे ED लगाई तो मैं इनकी CD जारी कर दूंगा’

भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देने वाले महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे शुक्रवार को एनसीपी में शामिल हो गए। एनसीपी में शामिल होने के बाद खडसे ने आरोप लगाया कि केंद्र की सरकार ने उन्हें ईडी का डर दिखाते हुए धमकी दी। खडसे ने कहा कि अगर इन लोगों ने मेरे पीछे ईडी लगाई तो मैं इनकी सीडी जारी कर दूंगा। हालांकि खडसे ने यह नहीं बताया कि वह किसकी और कौन सी सीडी के बारे में बात कर रहे हैं।

महाराष्ट्र बीजेपी के पूर्व नेता एकनाथ खडसे की बेटी और जलगांव जिला बैंक के अध्यक्ष रोहिणी खडसे भी इस मौके पर बीजेपी को छोड़कर एनसीपी में शामिल हो गईं। एनसीपी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में पार्टी प्रमुख शरद पवार की मौजूदगी में प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील ने एनसीपी का दुपट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर एनसीपी के कई बड़े नेता और उत्तर महाराष्ट्र के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे।

एनसीपी ने कहा- पार्टी को मिलेगी मजबूती
एनसीपी नेताओं ने खडसे का पार्टी में स्वागत करते हुए उम्मीद व्यक्त की कि उनके आने से पार्टी को और ज्यादा मजबूती तथा सफलता मिलेगी। एकनाथ खडसे ने भी एनसीपी को यह भरोसा दिलाया कि जितनी मेहनत उन्होंने बीजेपी के लिए की थी, उससे ज्यादा मेहनत वह एनसीपी के लिए करेंगे और पूरी ईमानदारी से एनसीपी की ताकत बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply