पैसों के लालच में बेटे ने सुपारी देकर मां की करवाई हत्या, बेगूसराय पुलिस ने किलर और बेटे को किया गिरफ्तार

BegusaraiBiharCrime
Google news

बिहार की बेगूसराय में 22 मई को बेटे ने कॉन्ट्रैक्ट किलर के हाथों मां की हत्या करवा दी थी. बताया जा रहा कि पांच लाख रुपये की लालच में बेटे द्वारा मां की हत्या करवाई गई थी. वहीं, पुलिस ने इस मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए बेटे और कॉन्ट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र का था मामला: मिली जानकारी के अनुसार, मां बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाली यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की थी. जहां पांच लाख रुपए के लालच में बेटे ने कॉन्ट्रैक्ट किलर के हाथों अपने मां की ईट पत्थर के कुचल कर हत्या करवा दी. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया और आखिरकार दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

विशेष टीम का किया था गठन: घटना के संबंध में तेघरा के डीएसपी डॉक्टर रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि 22 मई को भगवानपुर थाना अंतर्गत तेज नारायण शाह की पत्नी राम रती देवी का की हत्या ईंट पत्थर से कुचकर कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर एक विशेष टीम का गठन किया तथा वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करते हुए जांच को आगे बढ़ाया. वहीं, अनुसंधान के क्रम में पाया गया कि रामरती देवी का छोटा पुत्र रामाशीष साह ने ही अपने गांव के ही धर्मेंद्र साह नामक युवक को पचास हजार रुपए देकर हत्या करने के लिए सुपारी दी थी।

गांव के युवक को दी थी सुपारी: दरअसल, रामाशीष साह मृतक रामरती देवी का छोटा पुत्र था और मां से अलग रहा करता था. मां के अकाउंट में पांच लाख रुपया था जिसे रामशीष साह हड़पना चाहता था. लेकिन जब वो ऐसा करने में नाकामयाब रहा तो उसने और गांव के ही धर्मेंद्र साह से पचास हजार में मां की हत्या का सौदा किया, जिसके बाद 22 मई की रात्री रामरती देवी की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने कपड़ा आदि बरामद कर लिया है. पकड़े गए अभियुक्त ने अपना अपराध स्वीकार किया है. फिलहाल पुलिस अपराधियों को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

“मामले में हमने एक विशेष टीम का गठन किया था. साथ ही वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करते हुए जांच को आगे बढ़ाया था. अनुसंधान के क्रम में पाया गया कि रामरती देवी के छोटा पुत्र रामाशीष साह ने अपने गांव के धर्मेंद्र साह नामक युवक को पचास हजार रुपए देकर हत्या करने के लिए सुपारी दी थी. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है” – डॉक्टर रविंद्र मोहन प्रसाद, डीएसपी तेघड़ा

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।