नशे में धुत दारोगा ने घर में घुसकर लड़की को छेड़ा, लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा, Video Viral

Uttar PradeshCrimeNationalTrending
Google news

खबर आगरा से है जहां दारोगा के अपनी वर्दी की भी एहमियत नही समझी और नशे में धुत दारोगा पर एक लड़की को धमकाकर उससे छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। रविवार रात नशे में धुत दारोगा दीवार फांदकर एक घर में घुसा। फिर लड़की से जबरदस्ती करने लगा। लड़की घबराकर चिल्लाने लगी, लड़की का शोर सुनकर परिजन लड़की के कमरें में गये, तो देखा कि दारोगा नशे में धुत था, परिजनों ने दरोगा को पकड़ लिया।

शोर सुनकर तब तक ग्रामीण भी इक्ट्‌ठा हो गए। इस घटना से गुस्सायें ग्रामीणों ने दारोगा को खंबे से बांधकर जमकर पीटा। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस बुला ली। सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची ,तो दारोगा खंभे में अर्द्धनग्न अवस्था में बंधा था। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है। फिलहाल, दारोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

शोर सुनकर परिजन उठे

मामला आगरा बरहन इलाके के गांव तिहेया की है। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार रात 11 बजे नशे में धुत दारोगा घर की दीवार को फांदकर अंदर घुस गया। नशे की हालत में दरोगा घर में मौजूद लड़की से छेड़खानी करने लगा। उसे परेशान करने लगा। उसके कपड़े फाड़ दिए। लड़की के शोर मचाने पर परिजन जाग गए। दारोगा की इस हरकत देखकर परिजनों ने दारोगा को जमकर पीटा। परिजनों का शोर सुनकर गांव के लोग इकट्‌ठा हो गए। बता दे नशे में धुत दारोगा बरहन थाना पर तैनात संदीप कुमार है। इसके बाद लोग और ज्यादा भड़क गए। कहा कि जिन पर हमारी सुरक्षा की जिम्मेदारी है। वहीं हमारी बहू-बेटियों पर गंदी नजर डाल रहे हैं।

दारोगा को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दारोगा की इस शर्मनाक घटना से गुस्साए ग्रामीणो ने दारोगा को घर के पास एक खंभे से बांध दिया। फिर लोगों ने दारोगा को जमकर पीटा। ग्रामीणों ने फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी। आनन-फानन में विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। दारोगा को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया। उस वक्त तक दारोगा नशे की हालत में ही था। अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को किसी तरह से समझा-बुझाकर शांत कराया। इसी बीच किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

नशे की हालत में ही नही,अक्सर छेड़ता था दरोगा

वहीं पीडित लड़की का कहना है कि दारोगा लंबे समय से उसे परेशान कर रहा था। घर से आते-जाते उस पर गंदे कमेंट करता था। विरोध करने पर धमकी देता था, कहता था कि मेरी बात नहीं मानेगी, तो तुझे और पिता को झूठे केस में फंसा दूंगा। पीड़िता ने बताया कि कल रात वह दीवार फांदकर मेरे घर में घुस आया और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा।

दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मिली सूचना के अनुसार पुलिस मौके पर पहुंची, वहां पंहुचकर दारोगा को नशे में धुत देखकर आरोपी दारोगा संदीप कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया, आरोपी दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा, उचित विभागीय कार्रवाई भी की जायेगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।