Elvish Yadav को फटकार लगाने के बाद क्या सच में घट गए Salman Khan के फॉलोअर्स? जानें क्या है सच

EntertainmentTOP NEWSViral News

29 जुलाई को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) के ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने यूट्यूबर और बिग बॉस कंटेस्टेंटे एल्विश यादव (Elvish Yadav) को फटकार लगाई थी, जिसके बाद एल्विश इमोशनल होते हुए भी नजर आए थे। इसके बाद सलमान खान को सोशल मीडिया पर एल्विश यादव के फैंस द्वारा जमकर ट्रोल किया गया था और साथ ही ये दावा किया गया था कि ऐसा करने के बाद सलमान के 3 मिलियन फॉलोअर्स घट चुके हैं। साथ ही उनके इंस्टाग्राम का एक स्क्रीनशॉर्ट भी वायरल हो रहा था।

वायरल फोटो में सलमान खान के 66 मिलियन फॉलोअर्स थे जो घटकर 62 मिलियल रह गई हैं, लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता। हाल में इस दावे की पोल इंस्टाग्राम स्टैट्स ने खोल दी है। रिपोर्ट्स की माने तो इस दावे के बाद सोशल मीडिया नालिटिक्स वेबसाइट सोशल ब्लेड ( Social Blade) पर चेक किया था।

29 जुलाई को घटे नहीं बल्कि और बढ़े थे फॉलोअर्स 

सोशल ब्लेड में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, उस दिन सलमान खान के 3 मिलियन फॉलोअर्स घटे ही नहीं बल्कि 40 हजार फॉलोअर्स बढ़े थें, लेकिन 31 जुलाई को एक्टर के 829 फॉलोअर्स घटे थे। इस फैक्ट के सामने आने के बाद ये कहना गलता नहीं होगी कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई उस फोटो इस दावे में कही तलक भी दम नही है।

क्यों लगाई थी Salman Khan ने Elvish Yadav को फटकार?

29 जुलाई को ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने एल्विश यादव को बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) के लिए यूज की गई अभद्र भाषा औ शो में हिंसक होने की वजह से डांट लगाई थी। सलमान फटकार लगाते हुए एल्विश से पूछा खा कि वो अपने फैंस आर्मी पर इतना घमंड क्यों करते हैं? क्या वो उन्हें फॉलो करने के लिए पैसे देते हैं? हालांकि, इन एल्विश ने इन सवालों का कोई जवाब दिया।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।