DGP गुप्तेश्वर पांडे ने कहा,DIG को भेजा तो उसे भी कोरंटाइन कर देगी मुम्बई पुलिस

 

सुशांत को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे मुंबई पुलिस से डरे हुए हैं। गुप्तेश्वर पांडे मुंबई पुलिस के रवैए से इतने दुखी है कि अब उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि अगर किसी अन्य सीनियर अधिकारी को मुंबई भेजा तो महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस उसे भी कोरंटाइन करा देगी। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि वह डीआईजी रैंक के अधिकारियों को भेजने पर विचार कर रहे हैं लेकिन उन्हें डर सता रहा है कि सीनियर अधिकारियों के साथ भी कहीं यही रवैया ना अपनाया जाए।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि उन्हें तो इस बात का भी डर है कि अगर वह मुंबई गए तो कोरंटाइन कर दिए जाएंगे। गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि उनके एक आईपीएस अधिकारी को कोरंटाइन कर दिया गया चार अन्य अधिकारी मुंबई पुलिस और बीएमसी से छिपे फिर रहे हैं। सुशांत केस को लेकर जांच के लिए सीनियर अधिकारी को भेजना जरूरी है लेकिन मुंबई पुलिस का रवैया उन्हें डरा रहा है।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के रवैए को लेकर बिहार पुलिस ने पशोपेश में है। ऐसे में आज बिहार के महाधिवक्ता से उनकी बातचीत होगी। कानूनी पहलुओं पर राय लिया जाएगा साथ ही साथ बिहार के आला पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे ताकि आगे की रणनीति तय की जा सके। डीजीपी ने कहा है कि बीएमसी को पटना आईजी की तरफ से एक पत्र भेजा जा चुका है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हर पल का अपडेट दिया जा रहा है।

Leave a Reply