• Fri. Jul 30th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

जब ऐश्वर्या राय को सबसे सेक्सी लगते थे दबंग सलमान खान, लेकिन फिर…देखें पूरा वीडियो

ऐश्वर्या राय और सलमान खान आज अपनी अपनी दुनिया में मस्त हैं. लेकिन एक वक्त था जब दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते थे. उम्र के इस पड़ाव में सलमान आज भी सिंगल हैं. शादी के जवाब में हमेशा चुप्पी साध लेते हैं या फिर अपने फैंस या दर्शकों को ये कहकर टरका देते हैं कि उन्हें मन लायक कोई प्रेमिका नहीं मिली. जब मिलेगी तब वे शादी कर लेंगे. वैसे तो सलमान का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है लेकिन ऐश्वर्या राय के साथ उनका प्यार, परवान चढ़तेचढ़ते रह गया.

दरअसल साल 1999 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से सलमान और ऐश्वर्या का प्यार परवान चढ़ा और बॉलीवुड गलियारों में सनसनी की वजह बन गया उस दौर में सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी देखते ही बनती थी, लेकिन हर अच्छे वक़्त के बाद इनके जिंदगी में भी बुरा वक़्त आया और वो वक़्त के साथ और भी बुरा होता चला गया. मीडिया में इनके बीच आनेवाली खबरों से ऐश्वर्या के माता पिता नाराज थे उन्हें सलमान पसंद नहीं थे पर ऐश्वर्या सलमान के साथ ही खड़ी रही.

खैर कहानी और भी है वो हम आपको बाद में सुनाएंगे इससे पहले दोनों से जुड़ा एक किस्सा बता दें. सिमी गरेवाल के चैट शो ऐश्वर्या से सवाल किया गया था कि ऐश्वर्या आपके अनुसार इंडस्ट्री में सबसे सेक्सिएस्ट और शानदार आदमी कौन है इसके जवाब में ऐश्वर्या ने पहले कुछ देर सोचा फिर सिमी से पूछा क्या हम सेक्सिएस्ट शब्द को चार्मिंग शब्द से बदल सकते हैं इस पर सिमी ने साफ तौर पर मना कर दिया. फिर ऐश ने जवाब में कहा फिर तो उन्हीं का नाम लेना चाहिए जिन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय मर्दों में से चुना गया है सलमान खानअगर हम लुक्स की बात कर रहे हैं तो.

बता दें, जहां आज ऐश्वर्या एक बार फिर बॉलीवुड में अपने करियर संवार रही है वहीं सलमान खान भी फिल्मों की दुनिया में अच्छा काम कर रहे हैं.