राहुल गांधी की सुप्रीम कोर्ट में हुई जीत तो नाचने लगे कांग्रेस के विधायक, बोले- अब बनेंगे प्रधानमंत्री…

राहुल गांधी की सुप्रीम कोर्ट में हुई जीत तो नाचने लगे कांग्रेस के विधायक, बोले- अब बनेंगे प्रधानमंत्री…

BhagalpurPolitics
Google news

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने एक अंतरिम आदेश में ‘मोदी सरनेम’ टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी. इस आदेश के बाद से कांग्रेस पार्टी में खुशी का माहौल है. पार्टी ने इसे लोकतंत्र की जीत बताया है. पार्टी इसे नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत बता रही है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से कांग्रेस में जश्न का माहौल है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हुए विधायक अजीत शर्मा कहा कि यह जीत सिर्फ राहुल गांधी की नहीं है. ये न्याय की जीत है और पूरे देश की जनता की जीत है. अजीत शर्मा ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया कहा कि हम सब कांग्रेसी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. यह फैसला देश, लोकतंत्र और संविधान के हित में है।

GridArt 20230804 204144172

अजीत शर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के ऑर्डर को रद्द करके स्टे किया है. स्टे का मतलब यह होता है कि कल से राहुल गांधी सदन में जाएंगे. यह पूरे देश के लिए खुशी की बात है और हम कांग्रेसी आज डांस कर रहे हैं. यह देश की जनता की जीत हुई कांग्रेस की जीत हुई. उन्होंने कहा कि भाजपा 2014 से क्या- क्या सपने लोगों को दिखायी यह सब जानते हैं. काला धन 15 लाख लाकर जनता को देने की बात कही गयी थी।

अजीत शर्मा ने कहा की दो करोड़ प्रतिवर्ष रोजगार देने का वादा किया गया था. महंगाई को कम करने की बात कही गयी थी, लेकिन उन वादों क्या हुआ आज महंगाई आकाश छू रही है. बीजेपी वाले कहते थे कि मनमोहन सिंह महंगाई का म शब्द नहीं जानते है और आज महंगाई का क्या हाल है. किसी से छिपी हुई नहीं है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।