नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर सीएम नीतीश कुमार ने दी बधाई और शुभकामना

BiharNationalPoliticsTrendingViral News

नरेन्द्र मोदी ने लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमन्त्री के रूप में शपथ ग्रहण कर लिया है। उनके साथ ही करीब 71 मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ ले रहे हैं। बिहार से आठ मंत्री बनाये गए हैं। पीएम बनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नरेन्द्र मोदी को बधाई और शुभकामना दी है। अपने बधाई सन्देश में मुख्यमंत्री ने कहा की नरेन्द्र मोदी जी को लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा तथा बिहार के विकास में भी पूरा सहयोग मिलेगा।

वहीँ जद(यू) विधानपार्षद सह पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने मीडिया में बयान जारी कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की अगुवाई में बिहार में एनडीए गठबंधन ने तीन चौथाई लोकसभा सीटें जीतने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार में बिहार से जीतन राम मांझी, राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, रामनाथ ठाकुर, नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह, चिराग पासवान, सतीश चंद्र दूबे और राजभूषण निषाद को मंत्रिमंडल में शामिल कर निश्चित तौर पर बिहार का सम्मान बढ़ाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि अनुभवी लोगों को शामिल करने से केंद्रीय मंत्रिपरिषद में बिहार की हिस्सेदारी बढ़ी है। पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की जोड़ी ने राजनीति में जो बदलाव किया है वो देश की जनता के लिए भविष्य में एक मानक स्थापित करने का काम करेगा।

वहीँ जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. एलबी सिंह व उपाध्यक्ष डॉ. मधुरेंदु पांडेय ने नरेंद्र मोदी को देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों पर पंहुचेगा तथा बिहार के विकास में भी केंद्र सरकार का पूरा सहयोग मिलेगा।

नई मंत्रीमंडल में बिहार से शामिल किए गए एनडीए गठबंधन के सभी मंत्रीमंडलीय सदस्यों को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। डॉ. मधुरेंदु पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। विपक्ष की तमाम कुत्सित प्रयास विफल साबित होंगे। राष्ट्रहित में एनडीए सरकार देश को सशक्त और समृद्ध बनाने में सफल साबित होगा।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।