• Mon. Jun 21st, 2021

पटना की सड़कों का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया भ्रमण, मास्क नहीं पहनने वालों पर जताई चिंता

ByShailesh Kumar

Jun 11, 2021

कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आने के बाद बिहार में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. करीब एक महीने तक लॉकडाउन लगाए रखने के बाद 8 मई से शर्तों के साथ राज्य को अनलॉक किया गया है. ऐसे में अनलॉक के दूसरे दिन सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने पटना की सड़कों का भ्रमण किया. अपने काफिले के साथ मुख्यमंत्री पटना की सड़कों का हाल जानने निकले.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कही ये बात

इस दौरान उन्होंने पटना के कुछ इलाकों का भ्रमण किया और अनलॉक के बाद उत्पन्न स्थिति का जायजा लिया. भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री ने कई लोगों को बिना मास्क के घूमते देखा, जिनके प्रति उन्होंने ट्वीट कर चिंता व्यक्त की है. साथ ही मास्क लोगों से मास्क लगाने की अपील की है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, ” आज पटना शहर में कुछ इलाकों का भ्रमण किया. देखा कि कई लोग अभी भी मास्क नहीं पहन रहे हैं. लोगों की इस चूक से कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है. बिहारवासियों से अपील है कि मास्क अवश्य लगाएं और दो गज की दूरी बनाए रखें.”

गाड़ी से नहीं उतरे मुख्यमंत्री

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने सभी मंत्रियों के परिभ्रमण पर रोक लगाई थी. लेकन अनलॉक के लागू होते ही मंत्रियों के परिभ्रमण पर लगे प्रतिबंध को हटा दिया गया है. ऐसे में मुख्यमंत्री ने काफी समय बाद पटना की सड़कों का भ्रमण किया. हालांकि, इस दौरान वे गाड़ी से नहीं उतरे.