• Sun. Sep 26th, 2021

छत्तीसगढ़ : ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’, शूटिंग के बाद लौटा सहदेव, CM बोले- वाह

ByRajkumar Raju

Jul 28, 2021

बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे ” गीत गाना वाला बालक छोटी उम्र में बना स्टार बॉलीवुड रैपर बादशाह हुए इनके फैन और दिया गाने का मौका।*

रायपुर छत्तीसगढ़ में इस वक्त दो ही बातें चर्चा में है. पहला बृहस्पत सिंह-टीएस सिंहदेव का सियासी मुद्दा और दूसरा ‘बचपन का प्यार’ गाने वाले सहदेव. सहदेव छोटी सी उम्र में ही स्टार बन गया है. सिंगर बादशाह से लेकर सीएम भूपेश तक उसके फैन हो गए हैं. हसदेव ने भूपेश को अपना हिट सॉन्ग सुनाया. जिसके बाद बघेल ने कहा कि बचपन का प्यार….वाह !

सुकमा का बाल गायक सहदेव दिरदो बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ गाना रिकॉर्ड कर वापस छत्तीसगढ़ लौट आया है. सहदेव ने रायपुर में सोमवार को मंत्री कवासी लखमा से मुलाकात की थी और आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की. इस दौरान सहदेव ने अपना हिट गाना भी मुख्यमंत्री को सुनाया. भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि बचपन का प्यार….वाह!

दरअसल बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को सुकमा के रहने वाले बालक सहदेव दिरदो ने अपने स्कूल में 2 साल पहले गाया था. वीडियो वायरल होने के बाद यह बॉलीवुड रैंपर बादशाह तक पहुंचा. इससे बादशाह बेहद प्रभावित हुए. उन्होंने सहदेव को चंड़ीगढ़ बुला लिया. जहां बादशाह ने उसके साथ गाना रिकॉर्ड किया है.

सुकमा के रहने वाले बालक सहदेव के घर में न टीवी, न ही मोबाइल है. शिक्षक के कहने पर सहदेव ने गाना रिकॉर्ड किया था. सहदेव के गाने का जादू आज सोशल मीडिया पर चल रहा है. बच्चे के इस अंदाज ने लाखों लोगों का दिल चुरा लिया है. इन दिनों यह अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के इंस्टाग्राम रील्स भी बना रहे हैं. बता दें कि सहदेव की खबर लल्लूराम डॉट कॉम ने पहले अपने पाठकों तक पहुंचाया था. जिसके बाद यह खबर खूब वायरल हुई थी.