इसे प्यार कहें या मजबूरी, 72 वर्षीय ससुर ने 24 साल की बहू से रचाई शादी

NationalTrendingViral News
Google news

प्यार कहें, मजबूरी कहें या कुछ और, समाज की परवाह किए बिना एक बुजुर्ग ने अपनी बहू से शादी की है। यह अजीबो-गेरीब मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से सामने आया है। जहां एक एक 72 साल के बुजुर्ग ससुर ने अपनी 26 साल की बहू से मंदिर में शादी रचा ली। दोनों की शादी के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि मीडिया इनकी पुष्टि नहीं करता है। फिलहाल पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, पूरा मामला बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव का है।

गांव के 72 वर्षीय निवासी कैलाश यादव की 26 वर्षीय बहू पूजा के साथ मंदिर में शादी करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि वायरल फ़ोटो की पुष्टि जी मीडिया नहीं करता है। फिलहाल बुजुर्ग से शादी रचाने वाली बहू सात फेरे लेकर खुशी-खुशी ससुर के साथ घर पर रह रही है। बता दें, कैलाश यादव बड़हलगंज थाने में चौकीदार हैं। उनकी पत्नी की 12 साल पहले मौत हो चुकी है।

कैलाश के चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे यानी बहू पूजा के पति की भी मौत हो चुकी है। इसके बाद पूजा की कहीं और शादी की करा दी गई। लेकिन बहू को नया घर रास नहीं आया। इसके बाद बहू नए घर छोड़कर कैलाश के घर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया। जिसके बाद दोनों ने रजामंदी से उम्र और समाज की परवाह किए बिना एक दूजे के साथ रहने का फैसला किया।

ये शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। ससूर-बहू की शादी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई हैं तो आसपास के लोगों के बीच तरह-तरह की बातें हो रही हैं। थाना प्रभारी बड़हलगंज ने बताया शादी की जानकारी फ़ोटो वायरल के जरिए हुई हैं।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।