• Sat. May 21st, 2022

बक्सर: चुनावी रंजिश में पहले मारपीट फिर चली गोली, एक घायल

ByRajkumar Raju

Nov 6, 2021

बक्सर :- जिला के नदाव गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई गई। इस दौरान जमकर मारपीट हुई और बाद में गोलीबारी भी की गई। इस झड़प में एक पक्ष के युवक को गोली लग गई जिसे इलाज के लिए परिजनों द्वारा सदर अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस पीड़ित व आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

घटना गुरुवार 8 बजे रात की बताई जा रही है। जहां मुफस्सिल थाना के नदावं गांव में गोलीबारी से दहशत का माहौल बन गया। इस दौरान जितेन्द्र सिंह ( 36 ) को दाएं पैर में गोली लगी है। घायल मुखिया प्रत्याशी का प्रस्तावक था। इसलिए इसे निशाना बनाया गया है। वहीं, इस घटना के लिए दूसरे पक्ष के निवर्तमान मुखिया तेजबहादुर सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को आरोपी बताया जा रहा है।

वहीं इस घटना को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि मुखिया के प्रस्तावक व निवर्तमान मुखिया में नामंकन के दिन से रंजिश चली आ रही है। ऐसे में दीवाली के दिन ये रंजिश झड़प में बदल गई।

इधर, घायल को फिलहाल उपचार के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हालांकि पूरी सच्चाई क्या है। गोली किसने व क्यो चलाई पुलिस इसका पता लगा रही है। फिलहाल मुफस्सिल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। क्योंकि दूसरे पक्ष से इस सिलसिले में पूछताछ होनी है।