• Sat. May 21st, 2022

बक्सर में अंतिम संस्कार कर लौट रहे लोगों से भरी बस पलटी, तीन लोगों की मौके पर मौत

ByRajkumar Raju

Dec 17, 2021

बिहार के बक्सर जिले में गुरुवार की देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में तीन लोगों की स्पॉट डेथ हो गई. वहीं, 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी अनुसार हादसे का शिकार हुए सभी लोग दाह संस्कार कर मिनी बस से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार को बचाने के दौरान बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी भी बताए जा रहे हैं.

मिली जानकारी अनुसार सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए डुमराव अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है. बता दें कि बस सवार सभी अंतिम संस्कार में शामिल हो कर वापस भोजपुर जिले के संदेश थाना अंतर्गत पिरो के पास भीमपुरा गांव लौट रहे थे. इसी दौरान एक बाइक सवार को बचाने के दौरान बस अनियंत्रित होकर पलट गई. यह घटना कोरान सराय थाना क्षेत्र के कोपावा के समीप हुई है.

इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मृतकों और घायलों को बस से बाहर निकाला. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही कोरान सराय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भेजा. वहीं, तीन लोगों की मौत होने के बाद उन्हें सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.