अमेरिका में फुटबाल खेलते छात्रों पर अचानक बरसने लगीं गोलियां, हाईस्कूल के एक विद्यार्थी की मौत

WorldCrimeTOP NEWS
Google news

अमेरिका में गोलीबारी की घटनाओं पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। कभी बार और रेस्टोरेंट में, कभी स्कूल में तो कभी बाजारों में गोलीबारी का सिलसिला जारी है। ताजा मामले में फुटबाल खेलते छात्रों पर बड़ा हमला हुआ है। घटना अमेरिका के लुइसियाना प्रांत की है, जहां के एक हाईस्कूल में फुटबॉल मैच खेल रहे छात्रों पर अचानक गोलियां बरसनी शुरू हो गईं। खेलने के दौरान हुई गोलीबारी में 16 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई। कई अन्य घायल हो गए। स्थानीय अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

वेस्ट बैटन रूज पैरिश शेरिफ कार्यालय के सर्जेंट लैंडन ग्रोगर ने बताया कि मामले में पुलिस अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है और जांचकर्ता शुक्रवार को हुई इस घटना के पीछे की वजह जानने की कोशिशों में जुटे हैं। ग्रोगर के मुताबिक, गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद पोर्ट एलन हाईस्कूल के मैदान में एक मेडिकल हेलिकॉप्टर उतारकर दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का इलाज जारी है और वह खतरे से बाहर बताई जा रही है।

क्यों और किसने चलाई गोलियां

स्कूल में खेलते छात्रों पर किसने और क्यों गोलियों की बौछार की, अभी तक पुलिस इस बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है। ग्रोगर ने कहा, ‘‘हमें गोलीबारी की वजहों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। यह भी मालूम नहीं चल पाया है कि गोलीबारी किसी को लक्षित करके की गई थी या नहीं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम घटना की जांच के लिए पर्याप्त समय लेना चाहते हैं। हम गोलीबारी की सभी पहलुओं से जांच कर रहे हैं।’’छात्रों पर इस तरह हमला होने से अन्य छात्र भी दहशत में हैं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।