• Wed. Oct 20th, 2021

देवर-भाभी ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी, बंद कमरे में गलत काम करते पकड़े गए थे दोनों

ByShailesh Kumar

Oct 14, 2021

बिहार में देवर-भाभी द्वारा जहर खाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था. घर वालों ने जब दोनों को आपत्तिजनक हालत में एक कमरे में पकड़ा तो दोनों कमरा बंद कर जहर खा लिया और आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

घटना नालंदा जिले के बेन थाना क्षेत्र के बिगहा गांव की है. मृतक बिलास राउत का 22 वर्षीय पुत्र ललित कुमार और उनकी बहू काजल कुमारी है. दो सदस्यों की मौत से परिवार में कोहराम मचा है. परिजनों ने बताया कि पांच माह पहले काजल की शादी हुई थी. पति रौशन कुमार दूसरे शहर में रहकर काम करता है. परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को देख लिया. इसके बाद दोनों खुद को कमरे में बंदकर जहर खा लिया.

घटना की भनक लगने पर दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें विम्स रेफर किया गया. विम्स में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. मामले पर थानाध्यक्ष जयकिशन कुमार ने बताया कि पुलिस शवों के पोस्टमार्टम कराने की प्रकिया में जुटी है. परिजन जहर खाकर खुदकुशी बता रहे हैं. लेकिन गांव में चर्चा किसी और बात को ही लेकर हो रही है. पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की छानबीन कर रही है.