• Thu. Jul 29th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

बिहार: बक्सर में अंधाधुंध फायरिंग कर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ByShailesh Kumar

Jul 22, 2021

बक्सर में बुधवार की शाम अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो बाइकों से आए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू करा दिया। लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। वारदात सोनवर्षा ओपी के कड़सर बस पड़ाव के पास हुई।

बताया जा रहा है कि सोनवर्षा ओपी के कड़सर बस पड़ाव पर कहीं जाने के लिए युवक पहुंचा था। देर शाम करीब साढ़े आठ बजे दो बाइकों सवार युवक उसके पास पहुंचे। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता एक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से बचने के लिए युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन गोलियां लगने के कारण मौके पर ही गिर गया। युवक के मरने का इत्मीनान होने पर अपराधी हवा में गोलियां चलाते हुए फरार हो गए।

गोली चलते ही इलाके में दहशत फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के साथ ही अपराधियों का हुलिया जानने के लिए कुछ लोगों से बातचीत भी की। फिलहाल कोई कुछ नहीं बता सका है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगालने की तैयारी कर रही है। युवक की पहचान कड़सर गांव निवासी शिवनारायण सिंह  (35)  के रूप में हुई है। शिवनारायण बाजार में चिकेन खरीदने पहुंचा था। शव को बाजार से उठाकर थाने लाया गया है।